Govt.Job: राष्ट्रीय आवास बैंक में अधिकारियों की भर्ती, 35 पदों के लिए कैंडिडेट्स 6 फरवरी तक कर सकते हैं आवेदन


नेशनल हाउसिंग बैंक ने 35 अधिकारी पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन निकाला है। बैंक द्वारा जारी विज्ञापन (सं.NHB/HRMD/Recruitment/2022-23/02) के तहत जनरल मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर, असिस्टेंट जनरल मैनेजर, रीजनल मैनेजर, मैनेजर और डिप्टी मैनेजर के सीएक्सओ लेवल पदों और प्रोटोकॉल ऑफिसर की भर्ती की जा रही है। इन पदों पर भर्ती संविदा के आधार पर की जाएगी। संविदा पदों की अवधि शुरू में 3 वर्ष की होगी जिसे 2 और वर्षों के लिए बढ़ाया जा सकेगा।

आवेदन शुरू होने की तारीख: 14 जनवरी 2023

आवेदन खत्म होने की तारीख : 6 फरवरी 2023

पदों के लिए क्वालिफिकेशन

नेशनल हाउसिंग बैक के ऑफिसर भर्ती नोटिफिकेशन के मे योग्य उम्मीदवारों को पद से सम्बन्धित विभाग में ग्रेजुएट या पीजी या प्रोफेशनल डिग्री पास होना मांगा गया है। वहीं सम्बन्धित क्षेत्र में (पदों के अनुसार अलग-अलग) का अनुभव अनिवार्य है। डिप्टी मैनेजर के लिए 2 वर्ष का अनुभव आवश्यक है।

अप्लीकेशन फीस

उम्मीदवारों को पदों के लिए आवेदन करने पर 850 रुपये का फीस भुगतान ऑनलाइन माध्यम से करना होगा। आरक्षित वर्गों, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए यह फीस 175 रुपए रखी गई है।

आवेदन प्रोसेस

उम्मीदवार बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, nhb.org.in पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन करेंगे।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन पीडीएफ डाउनलोड करने के लिए लिंक – CLICK HERE
ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिंक – CLICK HERE
Avatar photo

Dr. Kirti Sisodhia

Content Writer

ALSO READ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *