×
Videos Agriculture Health Business Education Positive Breaking Sports Ansuni Gatha Advertise with Us Catch The Rainnew More
HOME >> POSITIVE BREAKING

POSITIVE BREAKING

एक ग्रुप ट्रिप दे सकता है वंडरफुल लाइफ थैरेपी, जानें कैसे इसे हीलिंग, माइंडफुल और वेलनेस रिट्रीट में बदल सकते हैं!

by Rishita Diwan

Date & Time: Oct 19, 2022 7:00 PM

Read Time: 2 minute



बैग पैक हो गए हैं और आप दोस्तों या परिवार के साथ उस शानदार यात्रा पर जाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। आप उत्साहित हैं कि बस आपके डेस्टिनेशन पर आपको जिंदगी में कभी नहीं भूलने वाला अहसास होगा और आप उस रोमांच को महसूस करेंगे जो आपको तृप्त करेगी। लेकिन अगर आप यात्रा को चिकित्सा के रूप में देखते हैं, विशेष रूप से अपने प्रियजनों के साथ, योग या आयुर्वेद वेलनेस रिट्रीट में आराम करना पर आप ऐसा नहीं कर पाते हैं क्योंकि या तो ऐसा करना महंगा है या आपको वैसी कंपनी नहीं मिल रही है तब आप क्या करेंगे।

पसंदीदा ग्रुप के साथ छोटे-छोटे ट्रिप करें प्लान

इस ग्रुप में आपके पसंदीदा लोग जैसे आपके दोस्त, आपके करीबी रिश्तेदार जिनसे आपकी अच्छी बनती हो, आपके कजन्स के साथ आप छोटे-छोटे ट्रिप प्लान कर सकते हैं। मात-पिता के साथ भी आप कुछ प्लान करके घूमने निकल सकते हैं। ऐसा करके आप अपने माइंड को हील करेंगे और तरोताजा भी महसूस करेंगे। हो सकता है इससे आपके रिश्ते भी मजबूत हो जाएं।

आस-पास के जगहों को करें ग्रुप के साथ एक्सप्लोर

अक्सर दूर कहीं घूमने जाने का प्लान बनाकर हम उस प्लान को पूरा नहीं कर पाते हैं। पर क्या आप जानते हैं कि आस-पास की ऐसी जगहों को भी आप एक्सप्लोर कर सकते हैं जो आपके नजदीक हो। अपने ग्रुप के साथ एक छोटी साइकिल ट्रिप प्लान कर लिया। या फिर खाने-पीने की पसंदीदा चीजों के साथ छोटा सा पिकनिक भी आपको तोरताजा कर सकता है।

पुरानी यादें या खेलों का लें सहारा

ग्रुप के साथ अपनी आउटिंग को आप और भी शानदार बना सकते हैं जब आप पुराने खेलों को अपने आउटिंग ग्रुप के साथ खेलें। कई बार ऐसा होता है कि बचपन में खेले गए खेल याद तो आते हैं पर हम उन्हें दोबारा खेलने का मौका नहीं खोज पाते हैं। ये आइडिया काम कर सकता है। इससे आप आउटिंग के साथ ही पुरानी यादों का भी मजा ले सकेंगे और आपके ग्रुप में कुछ इंटरेस्टिंग भी हो जाएगा।

Also Read: Top 3 Off Road Bikes: If you are planning a trip in festive season, then this bikes can be the best option

You May Also Like


Comments


No Comments to show, be the first one to comment!


Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *